Bigg Boss 14: एली और कविता कौशिक के बीच हुई जबरदस्त फाइट, बीप करने पड़े कई शब्द

459

बिग बॉस 14 के घर में अब लगातार फाइट और बहस देखने को मिल रही है। कई कंटेस्टेंट अक्सर आपस में बहस करते नज़र आते हैं। वहीं, कई बार बहस में कविता कौशिक का नाम शामिल होता है और एक बार फिर कविता कौशिक की बहस खबरों में हैं। दरअसल, 17 नवंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में देखने को मिला कि कविता और जैस्मीन लंच के मुद्दे को लेकर आपस में बहस करते रहते हैं और इस बहस में एली गोनी भी शामिल हो जाते हैं। इससे बहस और भी ज्यादा बढ़ जाती है। इसके बाद गुस्से में कविता जैस्मीन को फरेबी और एली को उनका गुंडा बोल देती हैं।

इसके बाद ये बहस फाइट में बदल जाती है और एली-कविता आपस में भिड़ जाते हैं। आज भले ही एली और कविता आपस में लड़ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एली ने स्टेज पर कविता की काफी तारीफ की थी। एली कविता से बहस में अपना आपा खो देते हैं और कहते हैं कि मैं इनकी काफी इज्जत करता था और मुझे लगता था कि ये बहुत अच्छी इंसान हैं। हालांकि, बाद में एली कहते है, ‘इससे ज्यादा नीच और घटिा औरत मैंने तो कहीं नहीं देखी।’ इतना ही नहीं, एली ने कविता की कुकिंग पर कमेंट किया और कुछ गाली भी दी, जिसे प्रसारण के दौरान बीप कर दिया गया था।

वहीं, इस फाइट में जैस्मीन ने एली का पूरा साथ दिया। साथ ही उन्होंने कविता को लेकर कहा कि वो उनकी काफी इज्जत करती थीं, लेकिन वो ये डिजर्व ही नहीं करती हैं। इसके बाद कविता गुस्सा हो जाती हैं और कहती है कि वो उनकी इज्जत करना बंद करें क्योंकि उनके दो चेहरे हैं। साथ ही कविता ने जैस्मीन को मोना डार्लिंग और एली गोनी को शेर बताया है।