Bigg Boss 14: अली गोनी ने निक्की तम्बोली के लिए किया अपमानजन शब्द का इस्तेमाल

301

बिग बॉस 14 में कैप्टन के सफ़र आसान नहीं रहा है। कैप्टन बनने के बाद कविता कौशिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अब वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले अली गोनी को कैप्टन बनाया गया है। हालांकि, उनके लिए आसान होता नहीं दिख रहा है। उन्हे बुरा कैप्टन साबित करने के लिए दो मजबूत प्रतिभागी अपना जोर दिखा रही हैं। हम बात कर रहे हैं निक्की तम्बोली और पवित्रा पूनिया की।

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि निक्की के ना उठने पर अली गोनी पूरा बिस्तर गिला कर देते हैं। ऐसे में निक्की आने वाले कुछ दिनों में सो नहीं सकती हैं। अली गोनी वापस उन्हें जागाने जाते हैं। निक्की कहती हैं कि कभी वह अली के जगह पर होगी। वह बताता हैं कि वह अपसेट हैं, क्योंकि सभी लोग मिलकर उन्हें कैप्टन बनने की रेस से बाहर किया।

अली इस लड़ाई को और भी बुरा कर देते हैं। वह निक्की के लिए अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करते हैं। अली, निक्की के लिए कहते हैं, ‘ऐसा हो सकता है कि वो कुत्ते जैसा भागके बाहर जाएगी।’ इसके बाद वह निक्की पास जाकर बताते हैं कि उन्हें कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया। इस पर निक्की गुस्सा हो जाती हैं। और कहती हैं कि उन्हें लड़कियों से बात करने का मैनर नहीं है। वह एक बुरे कैप्टन हैं।