बिगबॉस-14 के प्रोमो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के शॉर्ट की स्टिंग खींचती हुई नजर आने वाली हैं, ट्रोल्स बोले- ‘ये बेशर्मी है…’

249

राखी सावंत ने जब से बिग बॉस 14 हाउस में एंट्री ली है, लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी सावंत जब से बिग बॉस हाउस में गई हैं. कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर देती हैं जिसकी वजह से हर किसी की निगाहें उनपर आ टिकती हैं. इन दिनों राखी सावंत अभिनव शुक्ला पर डोरे डालती नजर आ रही हैं. राखी शो में अक्सर ही अभिनव को लेकर अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं और एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है. लेकिन, अभिनव से अपना प्यार जताने के चक्कर में राखी कुछ ऐसा कर बैठी हैं, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर राखी की क्लास लगाना शुरू कर दिया है.

बिग बॉस 14 के प्रोमो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के शॉर्ट की स्टिंग खींचती हुई नजर आने वाली हैं. जिसके बाद घर में खूब बवाल मचने वाला है. बिग बॉस 14 के प्रोमो में राखी सावंत को अभिनव शुक्ला के आगे पीछे मंडराते देखा जा सकता है और इसी दौरान वह मजाक-मजाक में अभिनव के शॉट्स का नाड़ा खींच देती हैं. जिसे देखने के बाद रुबीना काफी नाराज हो जाती हैं और उनकी राखी से बहस शुरू हो जाती है.

रुबीना राखी पर उनके पति की पैंट का नाड़ा खींचने को लेकर नाराजगी जाहिर करती हैं. रुबीना कहती हैं कि राखी को उनकी हद नहीं पता. जिस पर राखी जवाब में कहती हैं, तुम मुझे नहीं रोक सकती. मुझे जो करना है मैं करूंगी. मैं अभिनव से प्यार करती हूं. वहीं सोशल मीडिया पर बिग बॉस व्यूअर्स ने भी राखी की क्लास लगाना शुरू कर दिया है. यूजर्स के मुताबिक, राखी अब दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर रहीं बल्कि उन्हें इरिटेट कर रही हैं. दर्शकों को राखी का यूं, अभिनव के पीछे पड़े रहना कुछ पसंद नहीं आ रहा है.