‘भूत पुलिस’ फिल्म को ऑडियंस से मिला बेहतरीन रिस्पॉन्स , जल्द ही बन सकता है फिल्म का सीक्वल

411

सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), यामी गौतम (Yami Gautam) और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) को हाल ही में डिज्नी प्लास हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म को ऑडियंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब खबर यह आ रही है कि फिल्म ‘भूत पुलिस’ का सीक्वल भी जल्द ही बनने वाला है। फिल्म के आखिर में वैसे भी ऐसा हिंट दिया गया था कि फिल्म का सीक्वल स्कॉटलैंड जाएगा।

निर्माता रमेश तौरानी और निर्देशक पवन कृपलानी ‘भूत पुलिस’ को एक फ्रेंचाइजी में बदलने का प्लान बना रहे हैं। सैफ अली खान और अर्जुन कपूर इस फिल्म में एक ‘घोस्ट हंटर’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता रमेश तौरानी ने कहा,’फिल्म ‘भूत पुलिस’ की सफलता को देखते हुए हम इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं। दर्शकों ने फिल्म को काफी ज्यादा प्यार दिया है और अब मैं अपनी टीम के साथ इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं।’

‘भूत पुलिस’ में विभूति और चिरौंजी के रूप में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर ने जिस तरीके से भूतों से लड़ाई लड़ी उससे फैन्स ने काफी एंटरटेन हुए है। अब जब ‘भूत पुलिस’ के सीक्वल बनने की खबर पक्की हो गई है, तो फैन्स अब फिल्म के सेक़ुअल का भी बेसब्री से इंतजार करेंगे इसमें कोई दो राय नहीं है।

इसके अलावा भी अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के पास अभी बहुत सी फिल्मे है। सैफ अली खान की आने वाली फिल्मों में ‘आदिपुरुष’,और ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मे शामिल हैं। वही दूसरी और अर्जुन जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’,’अय्यप्पनम कोशियुम’ और अजय बहल की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह आकाश भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘कुत्ते’ में भी नजर आएंगे।