‘Bhabiji Ghar Par Hain’ की नई ‘अनीता भाभी’ ने आते ही मचाया तहलका, अदाएं देख उड़े फैंस के होश, प्रोमो हुआ वायरल

943

टीवी जगत के पॉपुलर शोज में से एक ‘भाभीजी घर पर हैं’ एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है. कुछ सालों पहले शो को शिल्पा शिंदे ने अलविदा कह दिया था. जिसके बाद उनकी जगह शुभांगी आत्रे ने उनकी जगह ली थी और अब हाल ही में सौम्या टंडन भी ‘भाभीजी घर पर हैं’ से अलग हो गई हैं. जिसके बाद अब नेहा पेंडसे नई अनीता भाभी बनकर आ गई हैं और आते ही नई अनीता भाभी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें नेहा पेंडसे यानी नई अनीता भाभी को अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते देखा जा सकता है.

नेहा पेंडसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह प्रोमो शेयर किया है. जिसमें उन्हें रेड साड़ी में देखा जा सकता है. इससे पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें गोरी मेम के अवतार में देखा गया था और अब जब उनकी झलक का पूरा प्रोमो सामने आ गया है तो शो के फैन भी उन्हें नए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यूजर कमेंट के जरिए नेहा पेंडसे के शो में आने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग अभी भी सौम्या टंडन के शो छोड़ने की बात से खुश नहीं हैं.

नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि नई अनीता भाभी ने शहर में वापस कदम रख दिया है और उनके मोहल्ले के सभी पुरुष उन्हें देखकर काफी खुश हैं. नई अनीता भाभी को देखते ही मोहल्ले के सभी पुरुष उनके पीछे भागने लगते हैं और अनीता भाभी की वापसी की खुशी मनाते हैं. वहीं इस प्रोमो में नेहा पेंडसे (नई अनीता भाभी) के अलावा आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), शुभांगी आत्रे (अंगूरी भाभी) और रोहताश्व गौर (मनमोहन तिवारी) को भी देखा जा सकता है. शो के फैंस के बीच शो का नया प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है.