इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अगले महीने विटालिटी ब्‍लास्‍ट से क्रिकेट के मैदान पर करेंगे वापसी, आईपीएल 2021 में लगी थी चोट

195

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की मैदान में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट आया है। वो अगले महीने विटालिटी ब्‍लास्‍ट से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। वह इस लीग में डरहम की तरफ से खेलेंगे। बेन स्टोक्स को आईपीएल 2021 में चोट लगी थी। इस वजह से वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जानी सीरीज के लिए भी उन्हें चोट की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है। स्टोक्स को अलावा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भी चोट के चलते टीम में जगह नहीं मिली है।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को कहा कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपनी बाएं हाथ की उंगली की चोट से उभर रहे हैं। उन्होंने आगे जानकारी दी कि वो अगले महीने ब्लास्ट प्रतियोगिता में डरहम के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी दाहिनी कोहली की चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए सप्ताहे के अंत में एक मेडिकल कंसल्टेंट से मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि आईपीएल 2021 स्थगित होने की वजह से स्टोक्स टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

इंग्‍लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्‍वरवुड ने कहा कि स्‍टोक्‍स पिछले महीने आईपीएल 2021 में लगी उंगुली की चोट से उभर रहे हैं। यदि बिना रिहैबिलिटेशन के ही उनकी चोट में सुधार होता है तो हम उन्‍हें अगले महीने विटालिटी ब्‍लास्‍ट में मैदान पर देख सकते हैं। हम इस महीने के आखिरी में उनसे फिर से संपर्क करेंगे। इस बीच इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से लॉर्ड्स में शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, जोस बटलर-जॉनी बेयरस्टो को आराम