Barabanki News : बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर सिपाही ने काटा बवाल, मारपीट का Video वायरल..

187

यूपी के बाराबंकी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बिरयानी में लेगपीस न मिलने पर दुकानदार और सिपाही के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिलहाल, दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र में पटेल तिराहे पर स्थित बिरयानी की दुकान का यह पूरा मामला है।

दरअसल दुकान मालिक का आरोप है कि सिपाही रोज आकर फ्री में बिरयानी खाता था। बिरयानी खाने के बाद सिपाही कभी पैसे नहीं देता था और इसी को लेकर दो दिन पहले कहासुनी भी हुई थी। दूकान मालिक का दवा है की बिरयानी में लेग पीस न होने पर आज एक बार फिर बवाल हुआ, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। वहीं, पुलिस का कहना है कि सिपाही बिरियानी खाता ही नहीं है, उसके साथ जबरदस्ती मारपीट की गई है।

सिपाही बिरियानी नहीं खाता है:- अपर पुलिस अधीक्षक

दुकान मालिक का आरोप है कि मारपीट में बीच-बचाव करने जो भी लोग आए उनको भी पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा। आरोप है कि पहले दुकान के सामने उनके साथ मारपीट की गई फिर पुलिस लाइन ले जाकर भी पुलिसवालों ने उनको मारा। अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) आशुतोष मिश्रा ने कहा, “ये सिपाही बिरयानी या इस प्रकार की कोई चीज नहीं खाता है। ये ट्रैफिक का सिपाही है और यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए ये वहां ड्यूटी देता है। सिपाही के साथ मारपीट की गई है, जबकि ये पुलिस के दायित्व का निर्वहन कर रहा था। उस सरकारी कर्मचारी को सादा ड्रेस में होने पर इन लोगों ने मारपीट की है। इसमें तहरीर लेकर उन लोगों के खिलाफ मामला दाखिल किया जा रहा है।” मामले की जांच जारी है, सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।