Barabanki News नाबालिग प्रेमी जोड़े की नहर में मिली लाश, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा..

858
crime
crime

बाराबंकी से लापता नाबालिग प्रेमी जोड़े की मौत हो गई। इंदिरा नहर में शनिवार सुबह दोनों के शव उतराते मिले। शव दुपट्टे से बंधे (कमर से) हुए थे। रविवार को शवों की शिनाख्त हुई। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। किसी के भी शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास ने बताया कि शनिवार सुबह इंदिरा नहर में किशोर-किशोरी के शव उतारते मिले थे। दोनों शव कमर से दुपट्टे से बंधे थे। शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजे गए थे।

किशोर शाम को तो किशोरी तड़के घर से निकली थी

दरअसल पास के जिलों की पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसमें सामने आया कि बाराबंकी के बड्डूपुर थाने में 21 अप्रैल को एक 15 वर्षीय किशोरी (कक्षा 8 में पढ़ती थी) को भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। आरोप पास के गांव के रहने वाले 16 वर्षीय किशोर (कक्षा 9 में पढ़ता था) पर लगा था। वही नामजद था। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया तो शवों की शिनाख्त की। इसके बाद पोस्टमार्टम कराया। एडीसीपी ने बताया कि किसी भी पक्ष से कोई आरोप नहीं लगाया गया है। न कोई तहरीर मिली है। परिजनों से पुलिस ने जब जानकारी ली तो पता चला कि किशोर 19 अप्रैल की शाम को घर से निकला था। किशोरी 20 अप्रैल को तड़के घर से निकली थी। काफी खोजबीन के बाद जब किशोरी का पता नहीं चल सका था तब दूसरे दिन 21 अप्रैल को उनके परिजनों ने बड्डूपुर थाने में केस दर्ज कराया था।

दो बिंदुओं पर जांच : खुद छलांग लगाई या किसी ने बांधकर फेंका

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि किशोर व किशोरी एक डेढ़ साल से संपर्क में थे। मोर्चरी पहुंचे किशोरी के एक रिश्तेदार ने भी बताया कि वह किशोर से करीब एक साल से बातचीत कर रही थी। पुलिस दो बिंदुओ पर तफ्तीश कर रही है। आशंका है कि प्रेम प्रसंग का विरोध होने पर दोनाें ने खुदकुशी कर ली। दूसरी आशंका यह भी है कि किसी ने बांधकर नहर में फेंक दिया। हालांकि इसकी बहुत कम संभावना है।