Balika Vadhu 2: बाल विवाह की कुप्रथा को मिटाने आ रही है नन्ही आनंदी, रिलीज हुआ शो का दूसरा प्रोमो

779

कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ अपने सकेंड सीजन के साथ एक बार फिर आपके सामने आने वाला है। कुछ दिन पहले ही शो के मेकर्स ने ‘बालिका वधू 2’ का पहला प्रोमो रिलीज किया था। अब इसका नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। पिछले सीजन की सफलता को देखते हुए इस बार नई आनंदी बाल विवाह जैसी कुप्रथा के खिलाफ खड़ी होने के लिए आई है। फैन्स काफी टाइम से अपने फेवरेट शो का वेट कर रहे थे।

रिलीज किए गए प्रोमो में श्रेया पटेल नजर आ रही हैं, जोकि छोटी सी आनंदी के रूप में दर्शकों के सामने हैं। इस सीरियल में भी पिछले सीजन की तरह ही बाल विवाह प्रथा से जुड़ी कहानी पर ही फोकस किया जाएगा। इस शो की स्टारकास्ट लगभग फाइनल हो चुकी हैं। इन दिनों ‘बालिका वधू 2’ की शूटिंग राजस्थान में हो रही है।

‘बालवीर रिटर्न्स’ में काम कर चुके वंश सयानी ‘बालिका वधू 2’ में काम कर रहे हैं। वंश सीरियल में छोटे जग्या बने हैं। छोटी आनंदी का रोल बाल कलाकार श्रेया पटेल करेंगी। बीते सीजन में यह रोल अविका गौर ने किया था। तो वहीं जीटीवी पर प्रसारित सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ फेम रश्मि गुप्ता भी ‘बालिका वधू’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। हालांकि रश्मि कौन सा किरदार निभाएंगी अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है।

‘बालिका वधू 2’ में अभिनेत्री शिजू कटारिया भी काम कर रही हैं। वह इसमें जग्या की मां बनी हैं।कई टीवी शोज में काम कर चुकीं रिद्धी नायक शुक्ला आनंदी की मां की भूमिका में होंगी। केतकी दवे के सी शो में होने की बात चल रही है हालांकि अब तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है।