‘बधाई दो’ का पोस्टर हुआ रिलीज, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दूल्हा-दुल्हन के लिबास में आ रहे हैं नज़र

647
Badhai do
Badhai do

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस पोस्टर के साथ ये भी बताया गया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. इस फिल्म के पोस्टर में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो सर पर दूल्हे का सेहरा पहने हुए है और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. इसका ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के दोनों स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर बड़े ही मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है.

राजकुमार राव में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘बधाई’ दो का पोस्टर शेयर करके जानकारी दी है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल दर्शकों के बीच आएगा और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस पोस्टर में दोनों कलाकार एक दूसरे का मुंह बंद कराते दिखाई दे रहे हैं. ये 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की बधाई दो की सीक्वल है. उसमें इनदोनों के अलावा गजराज राव और नीना गुप्ता की सुपरहिट जोड़ी भी थी. उस फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया था. ये उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

राजकुमार की फिल्म की जब घोषणा हुई थी तब इस फिल्म के बारे में बहुत हाइप था. इसलिए लेकिन बहुत दिनों से इससे जुड़ी कोई अपडेट नहीं आई थी. पिछली बार इसकी रिलीज डेट 26 जनवरी हो गई थी लेकिन कोविड की वजह फिर से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई. अब इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा. कल जब इसका ट्रेलर आएगा तब इसके रिलीज के बारे में भी बताया जाएगा.

इस फिल्म के निर्देशक की भूमिका हर्षवर्धन कुलकर्णी और इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं विनीत जैन. इस फिल्म का पोस्टर शेयर करके राजकुमार ने लिखा है कि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर काल बधाई देना वैसे आज भी बधाई दे सकते हैं