बाबिल ने शेयर किए इरफान खान संग व्हॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट, फैंस फिर हुए इमोशनल

222

साल 2020 अप्रैल के महीने में इरफान खान ने मुंबई में आखिरी सांस ली थी। अचानक से दुनिया को उनका अलविदा कह जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग था। दोस्त, परिवार, कॉलीग से लेकर फैन्स तक, सभी सदमे में थे। सभी इरफान खान की याद में पोस्ट शेयर कर रहे थे। एक साल होने को आया है, दिवंगत एक्टर के बेटे बाबिल अक्सर पिता की याद में पोस्ट शेयर करते हैं। शनिवार को बाबिल ने इरफान खान के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। इसमें व्हॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स थे।

दिसंबर और मार्च के महीने में इरफान खान ने उन्हें मैसेजेज किए थे। दिसंबर में दिवंगत एक्टर ने लिखा था, “तुम फोन ले आना साथ मैं देख लूंगा।” 17 मार्च को बाबिल को दिवंगत एक्टर ने मैसेज किया था, “बाबिला, उठने के बाद प्लीज मुझे फोन करना।” इसके बाद एक और मैसेज में लिखा था, “फोन करो, अर्जेंट है।”

अपने ‘बाबा’ के मैसेज पढ़ने के बाद बाबिल उन्हें मैसेज करने वाले थे, यह सोचकर कि वह अभी भी उनके साथ हैं। बाबिल ने लिखा, “मेरे लिए यह काफी मुश्किल रहा। मैं अपने फोन से कुछ बेकार की व्हॉट्सऐप चैट डिलीट कर रहा था कि मेरे सामने यह आया। मैं बस उन्हें मैसेज लिखने ही वाला था, यह सोचकर कि वह हमारे साथ हैं- मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ।”

बाबिल अक्सर पिता की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर करते हैं। इरफान की दी हुई हर सीख बाबिल को आज भी याद है। बाबिल एक अच्छे निर्देशक बनना चाहते हैं। वह इस समय लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। हाल ही में मां सुतापा को एयरपोर्ट पर बाबिल को सी ऑफ करते हुए भी स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।