मुंबई कॉन्सर्ट में सोनू निगम पर हमला, उद्धव गुट के विधायक के बेटे पर केस दर्ज..

150

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम इस वक्त सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि सोनू निगम और उनके दोस्त पर हमला किया गया है। सोनू निगम पर हमला उनके कंसर्ट के दौरान हुआ था. सोनू निगम का कल मुंबई के चेंबूर में कॉन्सर्ट था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉन्सर्ट के दौरान सेल्फी को लेकर कुछ विवाद हो गया। हमले में उसका दोस्त घायल हो गया, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सोनू निगम ने भी पुलिस से संपर्क कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया

दरअसल इस मामले में हाथापाई की घटना के संबंध में मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने गायक सोनू निगम की एक शिकायत के आधार पर कहा, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से रोकने और दूसरे की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाने जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खबरों के मुताबिक, विधायक प्रकाश फूटरपैकर के बेटे ने पहले तो सोनू की मैनेजर सायरा से बदसलूकी की और फिर जब सोनू निगम मंच से नीचे उतर रहे थे तो उन्होंने पहले गायक के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का दे दिया, जिससे गायक का एक दोस्त घायल हो गया. घटना के बाद गायक सोनू निगम चेंबूर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।