Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने दी शहनाज को नसीहत तो भड़क गए यूजर्स..

143

जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से था फाइनली वो दिन आ ही गया। 10 अप्रैल को सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। 15 घंटे में एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर को 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान बिल्कुल मस्ती के मूड में दिखे। एक तरफ उन्होंने शर्टलेस होकर ये बता दिया कि उनके सिक्स पैक एब्स बिल्कुल सही है, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने ही को-स्टार्स की लव लाइफ की पोल खोलकर रख दी।

सोशल मीडिया पर यूजर्स उन पर भड़कते हुए नजर आए

दरअसल इस दौरान जैसे ही उन्होंने बिग बॉस 13 में दिखीं शहनाज गिल को सलाह दी, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन पर भड़कते हुए नजर आए। किसी का भाई, किसी की जान’ का मुंबई में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान राघव जुयाल से लेकर शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भूमिका चावला सहित पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। सलमान खान वैसे तो इस दौरान पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिखे, लेकिन उन्होंने पीछे खड़ीं शहनाज गिल को ऐसी सलाह दी, जिससे उनके चाहने वालों का मूड बिल्कुल ही खराब हो गया।

सलमान खान ने शहनाज गिल को कहा, ‘शहनाज मैं तो चाहता हूं कि तुम मूव ऑन हो जाओ, क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा है और ये सब चीजें मैं नोटिस करता हूं… कि जब अपने बारे में नोटिस करता हूं, इसलिए मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहता’। सलमान खान का शहनाज गिल को ऐसा कहना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, ‘उसके ट्रॉमा को आप अपने प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर रहे हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ बहुत ही प्राइवेट इंसान था और उसकी हमेशा यही चाहत थी कि वह पब्लिकली कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात न करें। लेकिन ये दुख की बात है कि उनके निधन को प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।