पांच राज्यों में चुनाव: भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, जेपी नड्डा के घर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

486

पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी पार्टियां जनता को अपनी तरफ करके सरकार बनाने की कोशिश में पूरी तरह से जुट चुकी है। इसी बीच दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक चल रही है। माना जा रहा है कि बैठक के बाद उम्मीदवारो की पहली सूची जारी हो सकती है। इस बैठक में अमित शाह, सुवेंदु अधिकारी और कैलाश विजयवर्गीय जैसे नेता शामिल है। यहां पढ़ें चुनाव से संबंधित हर अपडेट्स-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंच गए हैं। बैठक में कैलाश विजयवर्गीय, सुवेंदु अधिकारी भी मौजूद हैं। इस बैठक में बंगाल और असम के पहले चरण के लिए उम्मीदवारों की घोषणा हो सकती है।

भाजपा नेता सुवेंदु अधकारी और राहुल सिन्हा एक बैठक के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संगठन संयुक्त महासचिव शिवप्रकाश के आवास पर पहुंचे।

बुधवार को आगामी असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा और उसके सहयोगी दलों, असम गण परिषद (अगप) और यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर समझौते को बुधवार को अंतिम रूप दे दिया गया। इसकी औपचारिक घोषणा गुरुवार को की जाएगी।