मेंटल ट्रॉमा में मोनिका, असित मोदी से मिली धमकी! एक्ट्रेस बोलीं- दिलीप सर के साथ भी हुई थी बदतमीजी..

102

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने हाल ही में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेट पर ‘दुर्व्यवहार’ करने का आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया था. मोनिका शो में ‘बावरी’ का किरदार निभाती थीं. अब उन्होंने फिर से कुछ नए आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहना कि असित मोदी ने धमकी दी है कि वह उन्हें मुंबई में काम करने नहीं देंगे. मोनिका ने कहा कि वह पहले से ही मेंटल ट्रॉमा में हैं और असित मोदी की धमकी ने इसे और बढ़ा दिया है. इससे उनके करियर पर असर पड़ रहा है.

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,“असित कुमार मोदी ने मुझे धमकी दी कि वह मुंबई में काम नहीं कर पाएंगी. मैं पहले से ही अपनी मां को खोने के मेंटरल ट्रॉमा से गुजर रही थी और यहां वह मुझे मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहे थे. और सच में इसका मेरे करियर पर प्रभाव पड़ा है.”

मोनिका भदौरिया ने कहा, “मैंने शो (TMKOC) छोड़ने के बाद काम करने के लिए संघर्ष किया. इसने मेरे जीवन और करियर को प्रभावित किया है.” मोनिका ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी को ‘बदतमीज’ कहा और आगे दावा किया कि वह किसी के साथ सम्मानपूर्वक बात नहीं करते हैं.