एनसीबी की पूछताछ में टूटे आर्यन खान, रोते-रोते पिता से की दो मिनट बात – शाहरुख खान ने बेटे से धैर्य रखने को कहा

640

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज (Mumbai Goa Cruise Drugs & Rave Party) में ड्रग्स पार्टी मामले गिरफ्तार हुए हैं. उन्हें रविवार को किला कोर्ट ने एक दिन की एनसीबी (Narcotics Control Bureau-NCB) कस्टडी में भेजा है. इस बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने अपने वकील के माध्यम से आर्यन खान से बात की है.

शाहरुख खान ने आर्यन खान सो दो मिनट तक बात की. शाहरुख खान से बात करते हुए आर्यन खान भावुक हो गए. शाहरुख खान ने आर्यन को धैर्य रखने की सलाह दी. आज देखना है कि आर्यन खान की कस्टडी बढ़ेगी या जमानत मिलेगी? रविवार को आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि वे आज रेगुलर कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए अर्जी देंगे.

क्रूज में ड्रग्स सप्लाई करने वाला श्रेयर नायर गिरफ्तार
इस बीच क्रूज में ड्र्ग्स सप्लाई करने वाले ड्रग्स पेडलर को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. इस ड्रग्स पेडलर का नाम श्रेयर नायर (Shreyas Nair) है. एनसीबी ने रात में की गई छापेमारी में श्रेयर नायर को गिरफ्तार किया है. श्रेयर नायर के बारे में जानकारी आर्यन खान के वाट्स अप चैट से मिली थी. क्रूज में जो MDMA ड्रग्स मिले थे वो श्रेयर अय्यर ने सप्लाई किए थे.

आर्यन खान को शनिवार-रविवार की दरमियानी रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था और और 12 घंटे तक पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर के किला कोर्ट में पेश किया गया था. इस बीच एनसीबी ने आर्यन खान का मोबाइल सेट जब्त कर लिया था. उसी मोबाइल में वाट्स अप चैट की जांच में श्रेयर अय्यर के बारे में जानकारी मिली थी. उस चैट से मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी ने सोमवार की रात कई जगहों पर छापेमारी की और श्रेयर नायर को गिरफ्तार कर लिया.

एनसीबी भी करेगी कस्टडी बढ़ाने की अपील
एक तरफ शाहरुख खान की ओर से आर्यन खान का बचाव कर रहे वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान की जमानत की तैयारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एनसीबी सूत्रों से अब यह भी खबर आ रही है कि एनसीबी भी आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की अपील करेगी. एनसीबी अभी आर्यन से और पूछताछ करना चाह रही है. एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान के चैट से कुछ ड्रग्स पेडलर्स के बारे में जानकारियां हैं. वे इसके बारे में आर्यन से कुछ बात करना चाहते हैं. एनसीबी का यह भी दावा है कि ड्रग्स पार्टी में जितने लोग शामिल थे सब पहले से एक दूसरे के संपर्क में थे.