आर्यन खान की डिलीट व्हाट्सएप चैट जुटा रही NCB, बैंक डिटेल भी निकालने की तैयारी

548
Aryan Khan drugs case
Aryan Khan drugs case

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में एनसीबी (NCB) अधिक से अधिक सुबूत जुटाने की कोशिश कर रही है. अब एनसीबी आर्यन खान (Aryan Khan) द्वारा हटाये गए व्हाट्स एप (Whats App) संदेशों को फिर से रिकवर करने जा रही है. व्हाट्स एप के साथ ही लैपटॉप और अन्य गैजेट्स से भी मैसेज रिकवर कराए जा रहे हैं. इसके साथ ही एनसीबी आर्यन खान की बैंक डिटेल भी निकाल रही है. एनसीबी आर्यन खान द्वारा रुपयों के लेन-देन की जानकारी चाहती है. एनसीबी को बैंक डिटेल से पता लग सकता है कि ड्रग्स खरीदने के लिए क्या बैंक अकाउंट के जरिये रुपयों का लेन-देन हुआ.

बता दें कि आर्यन खान की जमानत को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है. इससे पहले NCB सबूत जुटाने में लगी हुई है. एनसीबी बैंक ट्रांजेक्शन डिटेल निकालने के साथ ही ये भी जांच कर रही है कि आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों का पैसा कमाने का जरिया क्या है.

एनसीबी के अनुसार, डिलीट किये गए संदेश भी आर्यन खान के खिलाफ अहम सबूत साबित हो सकते हैं. आर्यन खान की व्हाट्स एप चैट के आधार पर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय से एनसीबी ने पूछताछ कर रही है. एनसीबी का दावा है कि आर्यन खान और अनन्या पांडेय के बीच हुई चैट में ड्रग्स का जिक्र हुआ था.