‘वन माइक स्टैंड सीजन 2’ का ट्रेलर रिलीज -22 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

222

वन माइक स्टैंड के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा। ट्रेलर में इस सीजन की खास सेलिब्रिटी टुकड़ी को दिखाया गया है, जिसमें करण जौहर, सनी लियोनी, रफ्तार, फाये डिसूजा और चेतन भगत शामिल हैं। ट्रेलर देखने के बाद फैन्स का ऐसा मानना है कि पांच भागों वाली इस सीरीज का नया सीजन पिछले सीजन के मुकाबले बड़ा, मजेदार और फनी होगा।

क्या है वन माइक स्टैंड
कॉमेडियन सपन वर्मा द्वारा होस्ट किया गया, वन माइक स्टैंड एक दिलचस्प और अनोखा शो है, जहां विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करती हैं। प्रत्येक सेलिब्रिटी को एक स्टैंड-अप कॉमेडियन सौंपा जाता है जो उन्हें स्टैंडअप एक्ट करने के लिए सलाह देगा। सीजन में अबीश मैथ्यू, अतुल खत्री, समय रैना, सुमुखी सुरेश और पलटा जैसे कॉमेडियन शामिल होंगे, जो क्रमशः चेतन भगत, फेय डिसूजा, रफ्तार, करण जौहर और सनी लियोनी को मेंटॉर करेंगे।

होस्ट सपन वर्मा का क्या है कहना
वन माइक स्टैंड सीजन 2 के क्रिएटर और होस्ट सपन वर्मा का कहना है, “सीजन 1 के लिए मिली दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें आगामी सीजन को ज्यादा बड़ा और बेहतर बनाने को प्रेरित किया। सीजन 2 पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने वाले प्रतिभाशाली सेलेब्रिटीज की एक विविधतापूर्ण रेंज को एक साथ पेश करता है। आपने पहले उन्हें अपने-अपने क्षेत्र के शानदार लीडर के रूप में देखा होगा, लेकिन इस शो में आपको उनका एक बिल्कुल अलग पक्ष देखने को मिलेगा।’