सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मीडिया कवरेज को लेकर नाराज़ हुई अनुष्का शर्मा, बोलीं- नहीं है कोई लाइन, ना कोई बाउंड्री

410

छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। उनकी मौत ने उनके करीबियों से लेकर प्रशंसकों तक को गहरा सदमा दिया है। हर कोई उनके निधन पर शॉक्ड और दुखी है। हालांकि कुछ सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल देखकर चिंचित और मायूस नजर आए। उनमें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम शामिल हैं, जिन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी से एक पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मीडिया कवरेज पर नाराजगी जताई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मीडिया कवरेज पर हुईं नाराज
जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने जिस पोस्ट को अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनया है, वह स्टैंड अप कॉमेड‍ियन और यूट्यूबर जाक‍िर खान का पोस्ट है। इस पोस्ट के जरिए जाक‍िर खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के मौत पर मीडिया कवरेज पर दुख जताया था। उन्होंने अपने इस पोस्ट में ‘एक सेलेब्स की मौत के बाद क्या होता है’ और ‘लोग कैसे उसके जाने के बाद रिएक्ट करते हैं’ के बारें में बखूबी लिखा है, जिसपर अनुष्का शर्मा सहमत नजर आईं।

कॉमेडियन के पोस्ट इम्प्रेस हुईं अनुष्का शर्मा
जाकिर के इस पोस्ट से अनुष्का शर्मा इतनी इम्प्रेस हो गईं कि उन्होंने इस पोस्ट के एक पार्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर किया । उन्होंने कॉमेडियन के पोस्ट के जिस लाइन को अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है उसमें लिखा है- वो तुम्हें इंसान नहीं समझते। इसलिए नहीं है कोई लाइन, ना कोई बाउंड्री हैं। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं। बस तस्वीर लेने का एक और मौका है। जितनी हो सके, उतनी…जाकिर खान।

अनुष्का के अवाला इन सितारों ने भी जताई सहमति
कॉमेडियन जाकिर खान के पूरी पोस्ट की बात करें तो उन्होंने 6 पन्नों पोस्ट किया है, जो काफी मार्मिक है। उनके पोस्ट को देखकर अनुष्का ही नहीं बाकि कई और भी सितारे इम्प्रेस दिखे। कॉमेडियन के पोस्ट पर गौहर खान, नकुल मेहता, पारुल गुलाटी, स्नेहा वाघ, राहुल सुब्रमण्यम, हिमानी कपूर, हर्षदीप कौर, रोहित जुगराज ने कॉमेंट कर इसे लाइक किया है।

                                                                                                                                                                                              

ये है जाकिर खान का पूरा पोस्ट
जाकिर खान ने अपने पोस्ट में लिखा है, ”वो तुम्हें इंसान नहीं समझते। इसलिए नहीं है कोई लाइन, ना कोई बाउंडरीज हैं। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं। बस तस्वीर लेने का एक और मौका है। जितना हो सके उतनी।’ वहीँ आगे लिखा है, ‘ये वैसे हैं जैसे दंगो में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना क्योंकि उनके इसके बाद तुम क्या ही काम आओगे। ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियोज और 2 स्टोरीज। 1 पोस्ट ऍर बस खत्म इसलिए तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी। ”

जाकिर खान का पूरा पोस्ट

इसी के साथ आगे लिखा गया है, ”रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बेसुद बहन, हिम्मत हारे हुए है भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए तमाशा है। तुम जिंदा होते तो बात अलग थी। तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने, अब इनकी भूख मिटाएंगे। बस बता रहा हूं कि यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने। जीते जी ये बात मालूम रहे तो तुम्हें शायद मलाल कम होगा। आखिरी बार आंखे बंद होने से पहले, खुश रहो, अपने दोस्तों में, प्यार करो अपने लोगों से, बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ। बस उनके लिए मत जीना, जितना बचा है। अपने लिए जीना क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो”।