बंगाल में प्रचार करने पहुंचेअनुराग ठाकुर का तंज – यहां अभिषेक ही ‘शेख’, जिसके चर्चे पूरी दुनिया में

350
ANURAG THAKUR

पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में दंगल शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी इस बार पूरी जान से लगा रही है और टीएमसी को टक्कर देने में जुटी है. बीजेपी की ओर से बंगाल में प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक सभा में बीते दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर तंज कसा.

बंगाल में एक सभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘आप UAE में जाएंगे तो आपको बड़े-बड़े शेख मिलेंगे. लेकिन बंगाल में तो अभिषेक ही अब शेख हो गया है, जिसके चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं’.

आपको बता दें कि बीजेपी की ओर से लगातार अलग-अलग नेता और मंत्री बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं और चुनावी तैयारियों में जुटे हैं.

बीजेपी लगातार अभिषेक बनर्जी को निशाने पर लेती आई है, बीजेपी का आरोप है कि ममता बनर्जी की सत्ता में पूरी ताकत अभिषेक बनर्जी के पास ही है और अब उनके लिए मुख्यमंत्री पद की जमीन तैयार की जा रही है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में इस साल मई में ही चुनाव होना है और बीजेपी-टीएमसी में सीधी टक्कर होने की उम्मीद है. बीजेपी का टारगेट है कि इस बार बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीती जाएं.

यही कारण है कि अमित शाह हो या फिर जेपी नड्डा लगातार बंगाल का दौरा कर ममता बनर्जी की सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इसी महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल के किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.