स्टेडियम में कुत्ता टहलाने के मामले में अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, कहा ‘केंद्र ने की कारवाई न कि केजरीवाल सरकार ने’

397
anurag thakur attacks delhi government
anurag thakur attacks delhi government

केंद्रीय मंत्री और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय में खाशाबा जाधव खेल परिसर का उद्घाटन किया. इस समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने दिल्ली सरकार पर हमला बोला और कहा ” अभी एक IAS अधिकारी और उनकी पत्नी कुत्ता लेकर दिल्ली सरकार के स्टेडियम में घूम रहे थे और खिलाड़ियों को बाहर खड़ा कर दिया। इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि खिलाड़ियों को अंदर जाने की अनुमति नहीं थीदिल्ली सरकार ने उनपर कार्रवाई नहीं की, खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम नहीं खोला। लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री ने उसपर कार्रवाई की, विभाग ने कार्रवाई की और दोनों का ट्रांसफर दूर-दूर के स्थानों पर किया,जिससे एक स्पष्ट संदेश जा सके कि खेल स्टेडियम खिलाड़ियों के लिए हैं.”

आपको बता दे यहाँ अनुराग ठाकुर नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता टहलाने वाल़े आइएएस अधिकारी और उनकी आइएएस पत्नी का ज़िक्र कर रहे है.आपको बता दे की गृह मंत्रालय ने त्वरित कारवाई करते हुए दोनों का ट्रान्सफर अलग-अलग जगह कर दिया था.