अंकिता के पति विक्की ने किया खुलासा, कहा- सुशांत की मौत के बाद हमारे रिश्ते पर उठी उंगलियां..

147
Ankita Lokhande

छोटे पर्दे की चहेती जोड़ी अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने हाल ही में एक पोर्टल के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। इस बीच इस कपल ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ अहम बातें भी शेयर कीं। मीडिया से बात करते हुए विक्की ने कहा कि सुशांत के जाने के बाद उनके और अंकिता के रिश्ते पर भी उंगली उठाई जा रही है.

दरअसल विक्की ने कहा, ‘मैं क्या कर रहा था। मुझे इस पर यकीन था। लेकिन मुझे अपने रिश्ते पर टिके रहना था। जीवन में कई ऐसे हालात आते हैं जब आपको चीजों के बारे में कुछ पता नहीं होता। लेकिन मेरा मानना ​​है कि अगर आप किसी के लिए कमिटेड हैं तो आप दोनों एक टीम में हैं और आपको खराब हालात में भी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ना चाहिए। ऐसे में सुशांत की मौत के बाद से जो कुछ भी अंकिता के साथ हो रहा था. मैं भी इसका हिस्सा था।

उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता की तारीफ की

इसके अलावा विक्की ने अंकिता की तारीफ की और उन्हें अपने रिश्ते को लेकर प्रोटेक्टिव बताया। विक्की ने कहा कि हमने फैसला किया कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम एक-दूसरे के प्रति ईमानदार रहेंगे और जब भी जरूरत होगी, एक-दूसरे से बात करके समस्या को हल करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि हम अकेले ऐसे कपल नहीं हैं, जिन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इसके बाद भी हमारे रिश्ते की मजबूती बरकरार है। वहीं अंकिता ने विक्की की बात को और आगे बढ़ाते हुए कहा, ”मुश्किल वक्त में विक्की और मैंने लड़ने का फैसला किया. हम एक दूसरे के साथ खुले थे और हमने उन मुद्दों को एक टीम के रूप में सुलझाया। ऐसे में मुश्किल समय में साथ देने के लिए अंकिता ने भी विक्की की तारीफ की। इसके साथ ही दोनों ने जल्द ही अपना परिवार बढ़ाने की बात भी कही है। विक्की और अंकिता ने कहा कि वो जल्द ही घर में नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी फैन्स को देंगे।