अंकिता लोखंडे करने जा रही हैं शादी, दिसंबर में लेंगी बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे

428

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) काफी समय से साथ हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)से ब्रेकअप के बाद अंकिता की लाइफ में विक्की आए थे. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा हर मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देते हैं. फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें. पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें काफी सुर्खियों में भी हैं.

हालांकि अब दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और अंकिता 12, 13 या 14 दिसंबर को शादी कर सकते हैं. फ्रेंड्स और दोस्तों को शादी का इन्विटेशन दे दिया गया है और ऑफिशयल इन्विटेशन्स जल्द ही दे दिए जाएंगे. फैंस इस खबर को जानकर काफी खुश होंगे और सभी दोनों को मैरिड कपल के तौर पर देखना चाहते हैं.

बता दें कि अंकिता और विक्की 3.5 साल से साथ हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में दोनों की दिवाली पार्टी से कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आए. एक वीडियो में विक्की, अंकिता को किस करते नजर आ रहे हैं.

विक्की के लिए लिखा था पोस्ट
अंकिता ने कुछ दिनों पहले विक्की के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की को हमेशा उनका साथ देने के लिए थैंक्यू कहा है. अंकिता ने लिखा था, ‘डियर विक्की, मेरे हर मुश्किल समय में आप हमेशा साथ रहे हो. आप ही पहले इंसान थे जो हमेशा सबसे पहले मुझसे पूछते थे कि मैं कैसी हूं और क्या मुझे किसी मदद की जरूरत है. आप हमेशा मेरे लिए चिंता करते हो और मैं हमेशा आपसे कहती थी कि मैं सही हूं क्योंकि मुझे पता था कि आप मेरे साथ हो तो मुझे कुछ नहीं होगा. बेस्ट बॉयफ्रेंड बनने के लिए थैंक्यू. मुझे आपको बताने की जरूरत नहीं है कि मुझे क्या चाहिए क्योंकि आपको कैसे ना कैसे पता चल जाता है कि मुझे क्या चाहिए.’

अंकिता ने आगे लिखा था, ‘थैंक्यू हमेशा मुझे प्रिंसेस की तरह रखने के लिए. चाहे कितना भी बिजी हो फिर भी मेरे लिए समय निकाल लेते हो. मेरे परिवार के साथ बॉन्ड बनाने के लिए. मेरे दोस्तों के साथ हैंगआउट करने के लिए. आई लव यू हमेशा मेरे साथ रहने के लिए. आपने हमेशा अपना वादा निभाया. ये काफी चैलेंजिंग साल था, लेकिन आप साथ थे तो सब आसान था. मुझे नहीं पता मैं आपके बिना कैसे रहूंगी.’