अनिल कपूर ने शेयर की सोनम और रिया के बचपन की तस्वीरें, बेटियों क लिए लिखा इमोशनल कैप्शन

356

कहते हैं मां जितना प्यार कोई नहीं कर सकता. लेकिन एक बेटी को उसका पिता कितना प्यार करता है ये बेटी की विदाई के बाद ही पता चलता है. ऐसा ही अकेलापन आजकल बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर महसूस कर रहे हैं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है.

अनिल कपूर ने दिवाली पर ग्रैंड पार्टी रखी थी. जहां अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा कई सारे स्टार्स आए थे. लेकिन अनिल कपूर इस पूरे सेलिब्रेशन में अपनी दोनों बेटियों को बेहद मिस करते रहें. जहां सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में हैं तो वहीं दूसरी बेटी रिया कपूर भी अपने पति करन बूलानी के साथ घर से दूर है. इस बीच उनकी कमी इस कदर खली कि अनिल ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट कर दिया.

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों के बचपन की 3 तस्वीरें शेयर की. एक तस्वीर बर्थडे पार्टी की है जिसमें सोनम कपूर और रिया कपूर दोस्तों के साथ दिख रही हैं. सोनम अपनी बहन रिया को केक खिलाती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो रैंडम है और तीसरी सोनम-रिया और डैड अनिल कपूर की है. जिसमें एकदम रॉयल लुक में सोनम और रिया दुल्हन बन कर बैठी हैं और पापा अनिल सूट में उनके साथ पोज दे रहे हैं.

इस तस्वीरों के साथ अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं तुम दोनों को रोज मिस करता हूं, लेकिन शायद आज कुछ ज्यादा याद आ रही है. फिलहाल एक पिता के तौर पर अनिल कपूर का अकेलापन काफी इमोशनल करने वाला है. कई फैंस उनके इस पोस्ट पर कॉमेंट भी कर रहे हैं

बता दें सोनम कपूर ने बिजनेस मैन आनंद आहूजा से 2018 में शादी की थी. दोनों अक्सर काम से इंडिया आते रहते हैं. दूसरी बेटी रिया कपूर ने करन बूलानी से इसी साल अगस्त में शादी रचाई थी. उनकी शादी में काफी कम लोग आए थे.