अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लिगर’ 9 सितम्बर को होगी रिलीज़

632
LIGER BOX OFFICE
LIGER BOX OFFICE

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey)इन दिनों विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘लीगर'(Ligar) के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच आज इस फिल्म की रिलीज़ डेट (Release Date) भी अन्नोउंस कर दी गई है। फिल्म ‘लिगर'(Liger) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, सिनेमा घरों में रिलीज होगी वो भी इसी साल। खुद अनन्या पांडेय ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के सहारे दी है।

दरअसल अनन्या और बाकी फिल्म स्टार्स ने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। अनन्या ने ट्ववीट कर लिखा – 9 सितंबर, 2021 को आप के पास एक थिएटर में एक पंच पैकिंग! हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम- अपनी पसंद की भाषा में #Liger की वर्ल्डवाइड रिलीज़ । विजय अपनी एक और दमदार फिल्म में अनन्या के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। यह एक एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म है जिसमें अनन्या एक बिल्कुल अलग रोल में नज़र आएंगी।

फिल्म में विजय एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म का नाम पहले फाइटर रखा गया था। लाइगर से जहां विजय देवरकोंडा हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं वहीं अनन्या पांडे तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करेंगी। ‘लीगर’ के साथ विजय के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन ‘पुरी जगन्नाथ’ कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स तले करेंगे।

फिल्म में एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या के साथ रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी और मकरंद जैसे कई पॉपुलर स्टार्स देखने को मिलने वाले हैं। इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।