अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में जया बच्चन को दी करवा चौथ की बधाई, साझा की खूबसूरत तस्वीर

424

पूरे देश में धूम धाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है। आज के दिन सुहानिग महिलाएं अपनी पति के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना के लिए निर्जला व्रत रखती हैं वहीं कुंवारी लड़कियां अच्छा पति पाने की कामना से ये व्रत करती हैं। मनोरंजन जगत में भी इस व्रत की खूब धूम देखने को मिलती है। आज बहुत ही अभिनेत्रियों ने अपने पति के लिए व्रत रखा है। इस खास मौके पर सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने भी पत्नी जया के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा किया है।

बिग बी ने यूं दी करवा चौथ की बधाई

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और हर छोटे बड़े त्यौहार की अपने फैंस और चाहने वालों को बधाई देते हैं।  करवा चौथ के मौके पर भी बिग बी ने अपनी और जया बच्चन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और उन्हें करवा चौथ की बधाई दी।

अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर साझा की है वो उनकी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का एक सीन है। इस सीन में जया अमिताभ के गले लगे नजर आ रही हैं और अमिताभ भी उन्हें प्यार से थामे दिख रहे हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने लिखा- आप सभी को करवा चौथ की अनेक शुभकामनाएं।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म कभी खुशी कभी गम में करवा चौथ के सीन को दिखाया गया था जिसे फैंस आज भी पसंद करते हैं। एक सीन में जहां जया अमिताभ के लिए व्रत रखे नजर आई थीं तो वहीं  काजोल और शाहरुख पर भी बेहद रोमांटिक सीन फिल्माया गया था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी।