अमित शाह का आज महाराष्ट्र दौरा, बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस भी रहेंगे मौजूद

183

गृह मंत्री अमित शाह आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कोंकण के सिंधुदुर्ग में नारायण राणे मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। गृह मंत्री के साथ महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहेंगे। इससे पहले गृहमंत्री शनिवार 6 फरवरी को महाराष्ट्र दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन देशभर में चक्का जाम के कारण उनका दौरा टल गया था।

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य नारायण राणे की संस्था ने इस कॉलेज को बनवाया है। नारायण राणे ने शनिवार को कहा कि गृह मंत्री अमित शाह की महाराष्ट्र यात्रा महागठबंधन सरकार पर कयामत ढाएगी। बता दें कि सिंधुदुर्ग शिवसेना का गढ़ माना जाता है। ऐसे में अमित शाह का दौरा महाविकास अघाड़ी (कांग्रेस- एनसीपी और शिवसेना) के लिए चिंता का विषय बन सकता है।

वहीं, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए नारायण राणे ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कल अमित शाह का सिंधुदुर्ग दौरा एक अच्छा शगुन साबित होगा और महाराष्ट्र में उनके पैर महाविकास अघाड़ी सरकार के पतन की शुरूआत होगी। उद्धव ठाकरे पर आर्थिक और बुनियादी ढांचे के विकास में राज्य को पीछे की ओर धकेलने का आरोप लगाते हुए राणे ने कहा कि जिस दिन शिवसेना अध्यक्ष ने एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाया था, उन्होंने पद के लिए ‘हिंदुत्व’ का त्याग कर दिया था।