अमेरिका: शिकागो में एक पार्टी के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की मौत, 13 घायल

520

शिकागो के साउथ साइड में रविवार तड़के एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता जोस जारा ने एक बयान में कहा कि यह घटना सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर हुई। जिन लोगों को गोली लगी, उनकी उम्र 20 से 44 वर्ष के बीच है। 

जारा ने घटना का और विवरण नहीं दिया है। उन्होंने यह भी नहीं बताया कि हमलावर एक था या ज्यादा, या गोलीबारी की वजह क्या थी? दमकल विभाग के प्रवक्ता लैरी मेरिट ने शिकागो एक न्यूज चैनल से कहा कि घायलों में से सात की हालत गंभीर है।

एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटनास्थल पर चार बंदूकें बरामद हुईं हैं, अभी जांचकर्ता पता लगा रहे हैं कितने लोगों ने गोलीबारी की। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। साथ ही कहा कि जांचकर्ता पता कर रहे हैं कि गोली क्यों चलाई गई?

पुलिस अधिकारी ब्राउन ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें, अभी किसी अफवाह की पुष्टि का समय नहीं है। उन्होंने शिकागो के निवासियों को कोरोना महामारी के बीच सामाजिक दूरी और अन्य दिशानिर्देशों का पालन करने की बात कही। साथ ही कहा कि अभी कुछ नहीं बदला है।