BIGG BOSS से बाहर हुईं जैस्मिन, रो-रोकर अली का हुआ बुरा हाल, आया अस्थमा अटैक

325

Bigg Boss की हिस्ट्री मैं शायद ही कभी ऐसा नजारा देखने को मिला होगा जो बीती रात जैस्मीन भसीन के घर से बेघर होने के बाद देखने को मिला । किसी के जाने पर हमने कंटेस्टेंट को कई बार रोते देखा है , लेकिन किसी कंटेस्टेंट के जाने पर सलमान का रोना अपने आप में ही बड़ी बात है । जैस्मीन भसीन के जाने पर सलमान के रोने की वजह जैस्मीन के साथ-साथ अली बने। जैस्मीन को घर से बेघर होने के लिए सलमान ने कहा तो अली गोनी के पैरों तले जमीन निकल गई । जिसके बाद अली जैस्मीन के गले लग कर इतना रोए कि उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी, इस दौरान जैस्मिन को जाता देख अली इतना रोये की उन्हें अस्थमा अटैक आया, उन्हे पंप की जरुरत पड़ गयी इसके बाद सभी ने अली को संभालने की कोशिश की ।

अली को रोता देख जैस्मीन भी फूट-फूट कर रोने लगी साथ ही सलमान और सभी घरवाले इस दौरान काफी इमोशनल दिखे । यह बात सही थी कि जैस्मीन के साथ-साथ पूरा घर रोया था । जब रुबीना, अभिनव, अली और जैस्मीन को घर से गार्डन एरिया में बुलाकर सलमान ने टास्क शुरू किया तब जैस्मीन बोलती नजर आई थी की , बस अली घर से बेघर न हो , मुझे अपने जाने का कोई गम नहीं ।

गार्डन एरिया का वह माहौल काफी इमोशनल था जाते-जाते जब अली बिग बॉस से कह रहे थे कि मुझे भी जैस्मीन के साथ घर से बेघर कर दीजिए तब जैस्मीन में अली को प्यार से समझाते हुए कहा कि ‘ तू मेरे लिए इस शो करो को जीतकर आएगा साथ ही सभी घर वालों को अली का ध्यान रखने के लिए कहा और यह भी कहा कि उसके गुस्से का कोई भी फायदा ना उठाएं’ । बिग बॉस के घर से जैस्मीन तो निकल गई, लेकिन अली पूरी तरह से टूट गए। स्मोकिंग एरिया में जाकर अली खूब रोए और रूबीना ने उनको आकर संभाला तो वहीं दूसरी तरफ राखी से बात करते हुए जैस्मीन को याद करते हुए रुबीना भी खूब रोइं ।