बिग बॉस के घर में अली गोनी का शुरू हुआ ड्रामा , धमकी देकर अली ने ली मुख्य घर में एंट्री

276

बिग बॉस 14 दिन पर दिन अली गोनी के आने के बाद से इंटरेस्टिंग सा होता नजर आ रहा है। जैस्मीन का सहारा बनकर आने वाले अली के तेवर बिग बॉस में कुछ अलग ही नजर आ रहे हैं। जिसकी एक झलक कल के एपिसोड में देखने को मिली .वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए अली कल के एपिसोड में बिग बॉस को अपना गुस्सा दिखाते हुए नजर आए दरअसल अली को बिग बॉस ने वारंटी पीरियड पर रखा हुआ है जिसमें वह एक ग्लास के रूम में बंद है और यही कारण बना अली गोनी के गुस्से का।

अली गोनी उसी बंद कमरे के अंदर से ही अभी तक गेम खेलते नजर आ रहे हैं दूसरे कंटेस्टेंट से बात करने के लिए उन्हें एक लैंडलाइन फोन भी दे रखा है जहां से ही वह दूसरे कंटेस्टेंट से बात करते हुए दिखते हैं।

दरअसल शो में अली का पार इतना बढ़ गया कि उन्होंने बिग बॉस को धमकी दे डाली । क्योंकि अली का मानना है की उन्हें इस मामले में कुछ भी नहीं बताया गया था की उन्हें इस कमरे में रखा जाएगा और कब तक रखा जाएगा ।अली का यह गुस्सा देख खबरें आ रही है की मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री दे दी है ।

अली का गुस्सा इतना बड़ गया था की उन्होंने बिग बॉस को कहा कि ना वह खाना खाएंगे और ना ही माइक पहनेंगे, चाहे उन्हें घर से बाहर ही क्यों ना निकाल दिया जाए, अली आगे कहते – मैं कसम खाता हूं कि मैं एक एक चीज यहां की तोड़ दूंगा ।जिसको सुनने के बाद जैस्मीन अली को समझाती हुई नजर आती है |

साथ ही एक नया प्रोमो भी शेयर किया गया है जिसमें अली गोनी भी हिस्सा लेते हुए नजर आएंगे यह टास्क है ‘बीबी की अदालत ‘ इस टास्क को जज करने फराह खान बिग बॉस के घर में आएंगे और कंटेंशन से तीखे सवाल भी करती दिखाई देगी।