अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ आज बड़े परदे पर बिखेरेगी अपना जलवा

774
allu arjun's pushpa
allu arjun's pushpa

साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार वो दिन आ ही गया जब फैंस को सिनेमाघरों में फिल्म देखने का मौका मिला है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आईं हैं. पुष्पा के लिए हर कोई अल्लू और रश्मिका को बधाई दे रहे हैं. राम चरण ने भी शुभकामनाएं दी हैं.

राम चरण ने ट्वीट किया- बनी, पुष्पा शानदार होने वाली है. तुम्हारा हार्डवर्क अतुलनीय है. सुकुमार गरु, आपका विजन माइंड ब्लोइंग है. मैं रश्मिका और पूरी टीम को आज फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

पुष्पा में सामंथा रुथ प्रभु का एक आइटम सॉन्ग है. जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. सामंथा की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा कि ऑडियन्स को गाना बहुत पसंद आया है पहला हाफ शानदार है. इस ट्वीट को सामंथा ने रिट्वीट किया और हार्ट इमोजी पोस्ट की.

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें चंदन की लकड़ी की तस्करी की कहानी दिखाई गई है. जिसके खिलाफ अल्लू अर्जुन लड़ते नजर आए हैं. फिल्म में उनके किरदार का नाम पुष्पा राज है. फिल्म की कहानी काफी बड़ी है जिसकी वजह से इसे भागों में रिलीज करने का फैसला लिया गया है. ये फिल्म तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स की माने तो पुष्पा का बॉक्स ऑफिस पर जादू चलने वाला है और ये रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने अपने किरदार के बारे में बताया था कि यह काफी अलग होने वाला है. इसके लिए मैंने अपने दिल और आत्मा दी है और अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का मौका मैं कैसे छोड़ती.