गंगू…मेरी जान…’ बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने का बाद बोलीं आलिया भट्ट..

115

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल अवॉर्ड से नवाजा गया है। अवॉर्ड मिलने के बाद से ही आलिया खासी उत्साहित दिख रहीं थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा को भी जर्नी में लगातार सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा।

आलिया भट्ट ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। इस रोल के लिए आलिया ने काफी तारीफ लुटी। आलिया को अवॉर्ड देने लिए स्टेज पर रेखा आईं थीं इस दौरान आलिया ब्लैक मरमेड गाउन में नजर आईं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थी की शो की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली।

आलिया हुईं इमोशनल लिखा ये नोट

जब आलिया को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड से नवाजा जा रहा था उस समय वो बहुत उत्साहित थीं और इमोशनल भी हो गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘जिस दिन हमनें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म की थी उस दिन मेरे हाथ कांप रहे थे। मेरा दिल भर आया था। मुझे याद है मैंने अपनी क्रू से कहा था कि मुझे ये नहीं पता की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, लेकिन इस फिल्म को शूट करने का एक्सपीरियंस मुझे हमेशा याद रहेगा’।