आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई’ का नया गाना ‘मेरी जान’ हुआ रिलीज

385
Gangubai kathiawadi new song
Gangubai kathiawadi new song

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज में बस कुछ दिन की बचे हैं. इस फिल्म से जुड़े प्रोमो वीडियोज भी सामने आ रहे हैं जो दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद इस फिल्म के गाने भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ने लगे हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ पहला गाना बहुत हिट हुआ था अब इसका दूसरा गाना ‘मेरी जान’ भी जारी कर दिया गया है. पहले गाने की तरफ भी इस गाने में भी गंगूबाई का इश्किया अंदाज देखने को मिल रहा है. आलिया भट्ट नवोदित कलाकार शांतनु माहेश्वरी के साथ रोमांस कर रही हैं. आलिया भट्ट इस फिल्म में एक माफिया क्वीन का रोल निभा रही हैं. ट्रेलर में उनके तेवर तो लोगों को दिख गया है लेकिन गाने के माध्यम से अब उनका सॉफ्ट पक्ष दिखाया जा रहा है. गाना बहुत ही सुरीला है. इस फिल्म का म्यूजिक बहुत अलग और खास है.

आलिया भट्ट ने इस गाने का एक छोटा सा क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस छोटे से क्लिप में आलिया अपने को-स्टार शांतनु के साथ एक कार में हैं. दोनों एक दूसरे से रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. शांतनु आलिया के पांव को छू रहे हैं जबकि आलिया उन्हें अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. उन्होंने इस गाने के क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि गंगू मेरी जान, गाना रिलीज हो गया है लिंक बायो में है. उन्होंने ये भी लिखा है कि इसका म्यूजिक खुद संजय लीला भंसाली ने दिया है और इसके लिरिक्स कुमार ने लिखें हैं. शांतनु और आलिया की केमेस्ट्री बहुत जबरदस्त नजर आ रही है.

आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. इसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. इसका ट्रेलर पहले ही बहुत पसंद किया जा रहा है. आलिया की इस फिल्म का बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में कुछ दिनों पहले प्रीमियर किया गया था. ये उनकी तीसरी फिल्म है जिसका बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ है. इसके पहले आलिया की ‘हाइवे’ और ‘गली बॉय’ का भी प्रीमियर हो चुका है. ये आलिया के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. आलिया पूरी तरह से इस फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.