आलिया भट्ट चली हॉलीवुड, ‘वंडर वुमन’ गल गैडोट के साथ करेंगी काम

248
Alia bhatt going to hollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं. वह हर बार अपने किरदार से सभी को चौंका देती हैं.  आलिया की हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई है जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब आलिया हॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह वंडर वुमन गैल गैडोट के साथ काम करने जा रही हैं. ये एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म  हैं.  इस फिल्म का नाम हार्ट ऑफ स्टोन है. जिसे टॉम हार्पर ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वह आलिया भट्ट गैल गैडोट के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी.  वह अपना ग्लोबल डेब्यू करने जा रही हैं.

हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म में आलिया के साथ जैमी डोर्नन नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्लॉट की अभी कुछ खास जानकारी दी नहीं गई है. नेटफ्लिक्स ने जनवरी में इस फिल्म के राइट्स लिए हैं. इस फिल्म से वह एक बार फिर स्ट्रीमर और स्काइडांस के साथ पार्टनरशिप करने का रहे हैं.

आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू की जानकारी उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज के कुछ हफ्तों बाद आई है. दुनियाभर में ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. गंगूबाई ने पहले ही हफ्ते में दुनियाभर में 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना ली थी. भंसाली प्रोडक्शन ने खुद फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की जानकारी दी थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र, एसएस राजामौली की आरआरआर और रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया प्रियंका चोपड़ा कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा और डार्लिंग में नजर आएंगी.