‘RRR’ Film :आलिया भट्ट ने दिखाई अपने ‘सीता’ लुक की एक झलक, फिल्म के किरदार में एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आज होगा रिवील

708

मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ में आलिया भट्ट सीता के किरदार में नजर आएंगी। बतौर सीता आलिया भट्ट का लुक 15 मार्च की सुबह 11 बजे रिवील होना है। लेकिन फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए आलिया भट्ट ने सीता के लुक की एक झलक इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की है।

इस तस्वीर में आलिया भट्ट भगवान राम की मूर्ति के सामने बैठी हुई हैं। तस्वीर में आलिया का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। लेकिन इतना जरूर है कि आलिया के सीता की इस झलक ने ये साबित कर दिया कि उनका लुक इस फिल्म में दमदार ही होगा।

जब से ‘आरआरआर’ फिल्म की घोषणा हुई है, तब से दर्शक फिल्म का सिनेमाई जादू देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सभी कैरेक्टर पोस्टर्स और लुक्स को फैंस से खूब प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जूनियर जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को एसएस राजामौली द्वारा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 13 अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कुछ वक्त पहले एसएस राजामौली ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में आलिया और राजामौली दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए थे। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘हमारी प्रिय सीता का आरआरआर के सेट पर गर्मजोशी से स्वागत है। बेहद काबिल और खूबसूरत आलिया भट्ट।’