‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार निभा रहे हैं ‘आर्कियोलॉजिस्ट’ किरदार, फैन्स से पूछा- कैसा है लुक?

481

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की अगली फिल्म राम सेतु है, जिसका शूट आज से शुरू हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है। अक्षय ने फिल्म से अपना लुक भी रिवील किया है। अक्षय का ये सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना लुक रिवील करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू हो रहा है। रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करुंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।’

कैसा है अक्षय का लुक
फिल्म राम सेतु में आर्कियोलॉजिस्ट बने अक्षय कुमार के लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। बात अक्षय के लुक की करें तो अभिनेता लंबे बालों के साथ क्लीन शेव लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ ही आंखों पर गोल चश्मा और गले में स्कार्फ अक्षय के लुक को और भी शानदार बना रहा है।

जैकलीन और नुसरत संग मस्ती
याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ अयोध्या पहुंचे थे। ऐसे में अक्षय ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनके साथ बस में बाकी टीम और जैकलीन व नुसरत नजर आ रहे थे। वीडियो में अक्षय दोनों अभिनेत्रियों के साथ मस्ती- मजाक करते दिख रहे थे।

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार के पास रामसुते के अलावा बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, प्रथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों की भी लाइन लगी हुई है।