बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्म, 20222 में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं फिल्म आदिपुरुष और रक्षाबंधन

404

बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट भी सामने आई है, लेकिन दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा, क्योंकि इसी दिन साउथ स्टार प्रभास की ‘बाहुबली’ भी रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की कई फिल्मों जैसे ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘पृथ्वीराज’ के साथ ‘रक्षाबंधन’ की भी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस मूवी में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी। ये फिल्म Independence Day weekend पर यानि 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है।

दूसरी तरफ प्रभास की मूवी ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट का पहले ही ऐलान हो चुका था और अब इसे कंफर्म भी कर दिया गया है कि ये इसी दिन रिलीज होगी। यानि सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्मों का टकराव देखने को मिलेगा।

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी नज़र आएंगे। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं।

सैफ ने इससे पहले ओम राउत के निर्देशन में ही बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म तान्हाजी : द अनसंग वारियर में काम किया था। उस फिल्म में भी सैफ ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था।