अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा’ कर रही है धमाकेदार कमाई,सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी करी तारीफ

473
allu arjun starrer pushpa
allu arjun starrer pushpa

अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर (Rashmika Mandanna) ‘पुष्पा’ (Pushpa: the rise) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है और इसने इस साल रिलीज हुई तमाम फिल्मों के ओपनिंग रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म को न सिर्फ दक्षिण और उत्तर भारत के लोग देख रहे हैं बल्कि विदेशों में भी इसकी धूम मची हुई है. फिल्म को हर ओर से तारीफ मिल रही है और इसमें सभी कैरक्टर ने अपना बेस्ट दिया है. फिल्म को लेकर सूर्यवंशी ‘सुपरस्टार’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भी प्रतिक्रिया आई है.

अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’: द राइज एंड उसकी टीम को बधाई देने के लिए अपने सोशल अकाउंट का सहारा लिया. उन्होंने ट्विटर (Askhay Kumar Twitter) पर अल्लू अर्जुन को टैग कर लिखा, ‘#PushpaTheRise के लिए आपको पूरे भारत से मिली अपार प्यार के लिए बधाई @alluarjun..ये हमारी इंडस्ट्री के लिए एक और बड़ी जीत … जल्द ही मैं इसे देखने की प्लानिंग करूंगा…’

अक्षय के ट्वीट के बाद अल्लू अर्जुन ने तुरंत अभिनेता के प्रति आभार व्यक्त किया और जवाब दिया, ‘बहुत बहुत धन्यवाद अक्षय जी.. अपनी हार्दिक शुभकामनाएं भेजने के लिए अच्छा लगा..मेरी ओर से आपको भी मुबारक हो…खुशी है कि लोग सिनेमाघरों में वापस आ रहे हैं और भारतीय फिल्म उद्योग फिर से चमकने लगा है…’ साउथ सुपरस्टार को हुमा कुरैशी ने भी बधाई दी है.

मालूम हो कि बीते दिन ही फिल्म की सक्सेज (Pushpa Success) के बाद पुष्पा की टीम ने एक पार्टी का आयोजन किया था. सुकुमार बंदरेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. बहुत से लोगों ने फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच इंटीमेट सीन (Allu Rashmika Bold Scene in puhspa) को लेकर विवाद खड़ा किया और इसे एक पारिवारिक फिल्म मानने से इनकार किया. हालांकि, बाद में मेकर्स ने एडल्ट रेटेड कंटेंट (Adult content) को हटा दिया है. इसके अलावा पुष्पा का सामंथा रुथ प्रभु पर फिल्माया गया ओ ओतंवा गाना भी विवादों में रहा जिसे लेकर मामला भी दर्ज हुआ था. बावजूद इसके फिल्म लोगों को पसंद आ रही है.