रिलीज होते ही अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने तोड़ा सारे रिकॉर्ड

373

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। भले ही इस मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इसने रिलीज के बाद ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर ये सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बन गई है।

डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इसमें लिखा है, “#Laxmii सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर देखने के लिए सब्सक्राइब करें।”

चंद मिनट के रोल में शरद केलकर ने फिल्म ‘लक्ष्मी’ में फूंक दी जान, यूजर्स बोले- ‘सबको छोड़ा पीछे’

इससे पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जो शूटिंग के दौरान का था। वो उसमें अपने किरदार के लिए तैयार होते दिखाई दे रहे हैं।

‘लक्ष्मी’ फिल्म अपने नाम की वजह से भी सुर्खियों में रही। पहले इस फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ था, लेकिन विवाद के बाद इसे बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया। यह फैसला सेंसर बोर्ड की सलाह पर किया गया है। अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म के को-प्रोड्यूसर शबीना खान और तुषार कपूर ने एक राय होकर फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया।

फिल्म को राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी ने काम किया है। यह तमिल फिल्म मुमी 2 : कंचना का रीमेक है। फिल्म को 9 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो गई है।