प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को मिली जमानत , ड्रग्स मामले में किया गया था गिरफ्तार

606

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला(Firoz Nadiadwala) की पत्नी शबाना सईद(Shabana Saeed) को मुंबई की अदालत(Mumbai Court) से जमानत मिल गई है। 8 नवंबर(रविवार) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(Narcotics Control bureau) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी की थी। जहां से एनसीबी अधिकारियों ने मारिजुआना ड्रग्स(Marijuana) बरामद किया था। इसी के बाद शबाना को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

बुधवार शाम शबाना सईद को 15 हज़ार रुपये के निजी मुचलके पर मुंबई कोर्ट से जमानत मिल गई है। रविवार को शबाना की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मीडिया में बयान देकर कहा था कि”हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया है। आगे की जांच जारी है।” सोमवार को शबाना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जिसके बाद बुधवार शाम शबाना को जमानत मिली।

कुछ रिपोर्टस में यह भी दावा किया जा रहा है कि शबाना सईद अपने पति फिरोज नाडियाडवाला से अलग हो चुकी हैं और फिलहाल अपने दोनों बच्चों की देखरेख वही करती हैं।

आपको बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में ड्रग्स मामले का खुलासा होने के बाद से ही एनसीबी ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। एनसीबी अब तक कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों तक पहुंच चुकी है। कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है।

फिरोज नाडियाडवाला का नाम कुछ ही दिनों पहले एनसीबी ने अब्दुल कादिर शेख को गिरफ्तार किया था। उसके साथ हुई पूछताछ में ही फिरोज नाडियाडवाला का नाम सामने आया था। वहीं जब एनसीबी ने अब्दुक कादिर शेख के क्लाइंट्स की सूची खंगाली तब इसमें शबाना सईद का नाम सामने आया जिन्होने अब्दुल से 10 ग्राम मारिजुआना ड्रग्स खरीदा था।