Hera Pheri 3 : अक्षय कुमार कर रहे है हेरा फेरी 3 की तैयारी , इस दिन हो सकती है रिलीज़

296
cropped-Akshay-Kumar-3_571_855.jpg

हेरा फेरी की आइकोनिक जोड़ी राजू , बाबूराव , श्याम जिसने लोगो को खूब हसाया , एक बार फिर ये जोड़ी दर्सको को हँसाने के लिए आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो हालही में अक्षय कुमार हेरा फेरी के मेकर्स के साथ मीटिंग हुई जिसमे सुनील शेट्टी , परेश रावल भी शामिल थे। मीटिंग काफी लम्बे समय तक चली अटकले लगाई जा रही है की सब सही रहा तो 10 -15 दिनों में हमें घोषणा सुनाई देंगी फिल्म की।

सुनील शेट्टी ने दिया था ये बयान

हेरा फेरी 3 फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है , पिछले महीने ये खबर निकल के आ रही थी की राजू की जगह पे कार्तिक आर्यन को लिया जा रहा है। लेकिन फैंस राजू के रोले के लिए सिर्फ अक्षय कुमार को देखने चाहते है। सुनील शेट्टी इस पर कहते है की राजू का रोले सिर्फ अक्षय कर सकते है ,बिना अक्षय कुमार के ये फिल्म अधूरी है। बीच में ये भी खबर आयी थी की अक्षय कुमार ने ये फिल्म इसीलिए छोड़ दिया क्योकि मेकर्स उतनी फीस नहीं दे पा रहे जितना अक्षय कुमार की डिमांड थी।

हेरा फेरी 3 के लिए दो निर्देसको से बात चल रही है , अगर सब कुछ सही तो हमें 10 -15 दिनों में ये पता चल जायेगा की कौन इस फिल्म को निर्देश करेगा। मुंबई के एम्पायर स्टूडियोज में फ़िरोज़ नाडियावाल के साथ हुई मीटिंग में वह के स्टाफ ने काफी सालो बाद एक्टर को देख कर काफी भावुक हो गए।