अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम तगड़ा झटका – बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुवात के बाद -ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

854

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom ) आज दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. महाराष्ट्र सरकार ने अब तक सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं दी है. जिसके बाद भी अक्षय कुमार ने अपने इस फिल्म को रिलीज कर दिया है. लेकिन रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक (Bellbottom Leaked Online) हो गई है.

तमिलरॉकर्स और फिल्मीवेप नाम की वेबसाईट पर ये फिल्म अब HD में लीक हो गई है. दुनियाभर में रिलीज होने के बाद इस फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है. लेकिन फिल्म के लीक होने की खबर सामने आने के बाद फिल्म के बिजनेस पर बड़ा असर पड़ सकता है. क्रिटिक्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई है. जहां दर्शकों ने कहा है कि वो इस फिल्म का सीक्वल भी देखने के मूड में हैं.

वहीं बॉलीवुड के तमाम सितारों ने इस फिल्म को खासा पसंद किया है. आपको बता दें, कंगना रनौत, अजय देवगन और रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम की खूब तारीफ की है. जहां एक्टर ने मीडिया से बात करते हुए इस फिल्म के सीक्वल के बारे में भी बात की है. अक्षय कुमार का कहना है कि ” जी हां, इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा सकता है, फिल्म को इसी वजह एक ओपन एंडिंग के साथ खत्म किया गया है, अगर फिल्म की टीम मुझे एक तगड़ी स्क्रिप्ट देती है तो मैं जरूर उनसे इस फिल्म के सीक्वल पर काम करना चाहुंगा, लेकिन अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं सकता है”

आपको बता दें, अक्षय कुमार ने पिछले साल इस फिल्म को लॉकडाउन के बीच लंदन में शूट किया था. इस फिल्म में हमें अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. अक्षय अपनी इस फिल्म को लॉकडाउन के चलते ओटीटी पर रिलीज नहीं करना चाहते थे, वो चाहते थे कि दर्शक उनकी फिल्म सिनामघरों में जाकर देखे. जिस वजह से एक्टर ने इस फिल्म को रिलीज कर दिया है. मुंबई में सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से एक्टर ने अपनी इस फिल्म का प्रीमियर भी दिल्ली और सूरत में किया था. एक्टर लगातार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. देखना होगा इस फिल्म के ऑनलाइन रिलीज होने के बाद इस फिल्म के बिजनेस पर कितना असर पड़ता है.