अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग को किया खत्म – सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट

325

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक के बाद एक आने वाली फिल्मो की शूटिंग को पूरा कर रहे है। जहां कुछ हीरो साल भर में एक या दो फिल्में ही कर पाते हैं, तो वहीं अक्षय साल में तीन-चार फिल्म प्रोजेक्टस फटाफट खत्म कर लेते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिल्ली में अपनी एक और फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी कर ली है। मुंबई में एक बड़े सेट अप पर शूटिंग करने के बाद अब रक्षा बंधन की टीम ने कल रात दिल्ली में इसे पूरा किया है।

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म निर्देशक आनंद एल राय के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग खत्म होना उनके लिए एक कड़वा एहसास है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“मैंने और आनंद एल राय ने रक्षाबंधन की पूरी शूटिंग के दौरान यही किया – हम ऐसे हंसे जैसे यहां कोई कल है ही नहीं! लेकिन, विडंबना यह है कि फिल्म की शूटिंग कल रात दिल्ली में पूरी हो चुकी है, यह उदासी का एक कड़वा रंग था। नया दिन होगा और नए रोलर कोस्टर के लिए रवाना होगे।”

इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 11 अगस्त को इंडिपेंडेंस डे के हफ्ते में थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय द्वारा किया गया है। जबकि इसकी कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

इस फिल्म की शूटिंग यूके में पिछले कुछ महीनों से चल रही थी। जिसकी घोषणा अक्षय कुमार ने साल 2020 में रक्षाबंधन के दिन की थी। फिल्म रक्षाबंधन को एक्टर ने अपनी बहन अलका भाटिया के समर्पित किया है।