आठ महीने बाद ऐतिहासिक फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग पर लौटे अजय देवगन.

368

कोरोना वायरस का कहर अभी भी देशभर में जारी है। कोरोना का वायरस कम नहीं हुआ लेकिन लोगों ने अपने काम पर फिर से वापसी कर दी है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अब धीरे-धीरे अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरु कर रहे हैं। बीते दिनों कई स्टार्स ने अपनी काम पर वापस कर ली है। वहीं अब एक्टर अजय देवगन भी अपनी अपकमिंग फिल्म सेट पर पहुंचे। एक्टर ने अपनी अधूरी फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है।

सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तो अजय देवगन ने लॉकडाउन से पहले ही खत्म कर दी थी। अब लगभग 10 से 12 दिन का ही काम बाकी है जिसे अजय देवगन बहुत ही जल्द निपटा देंगे। बता दें उन्होंने अपनी फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू की है।

ऐतिहासिक फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ‘भुज’ एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो कि सच्ची कहानी पर बेस्ड है। यह फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है और अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं।

कार्णिक 1971 के युद्ध में भुज के एयरबेस के इंचार्ज थे और पाकिस्तानी की बमबारी के बावजूद उन्होंने एयरबेस को ऑपरेशनल रखा था। फिल्म OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। बीते दिनों खबर आई थी कि डिज्नी हॉटस्टार ने भुज के लिए 112 करोड़ रुपये दिए है, जिसे मेकर्स के लिए फायदा का सौदा माना जा रहा है । इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली ये दूसरी हाइएस्ट डील वाली फिल्म बन गई है ।

बता दें कि जनवरी में इसका फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमे अजय देवगन नजर आए थे। फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त और परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। यह पहली बार है जब अजय देवगन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल निभाते नजर आ रहे हैं और वो एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।