अजय देवगन निर्देर्शित ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर कल हुआ था रिलीज, दर्शको ने दी ज़बरदस्त प्रतिक्रिया

729
Runway trailer 2
Runway trailer 2

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में पायलट विक्रांत खन्ना उर्फ अजय देवगन को दुविधा से लड़ते दिखाया गया है। फिल्म का दूसरा ट्रेलर आज (11 अप्रैल) को दिल्ली में रिलीज किया गया है। सामने आए ट्रेलर में पायलट के रूप में अजय देवगन को विपरीत परिस्थितियों से जूझकर अपनी फ्लाइट में बैठे लोगों की जान बचाते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

क्या विक्रांत को उनकी सफलता के लिए सराहा जाएगा या लोगों की जान को खतरे में डालने के लिए उन्हें इसके लिए सजा दी जाएगी। यह केवल फिल्म का देखने के बाद ही पता लगेगा लेकिन ट्रेलर हमें फिल्म में होने वाले ड्रामे का पूरी तरह एहसास कराता है और दर्शकों के दिल में फिल्म देखने के लिए उत्सुकता भी जगाता है। फिल्म के पहले ट्रेलर ने अपने खतरनाक दृश्यों से लोगों को बहुत रोमांचित किया था। जहां पहले ट्रेलर ने दर्शकों को अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के बीच हुई बातचीत की एक झलक दिखाई थी, तो वहीं दूसरा ट्रेलर अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह की भावनाओं को दिखाता है। इसके साथ ही यह फ्लाइट में बैठे लोगों के डर से भी दर्शकों को रूबरू कराता है।
सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन यात्रियों और फ्लाइट के पूरे क्रू की जिंदगी को खतरे में डालकर सिने प्रेमियों को एक रोमांचक यात्रा पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं। इस घटना के बाद उसे एक जांच का सामना करना पड़ता है, जिसके दौरान उसे अपने सम्मान की रक्षा भी करनी पड़ती है।

फिल्म के दूसरे ट्रेलर के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, “सभी को नमस्कार। मैं एक बार फिर आपके सामने अपनी फिल्म की एक झलक लेकर आया हूं। ‘रनवे 34’ मेरे निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब है। पहले ट्रेलर को मिले आपके जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। दूसरा ट्रेलर आज यहां लॉन्च किया जा रहा है, क्योंकि यह कैप्टन विक्रम खन्ना के बारे में बहुत कुछ बताता है। इस फिल्म में सकारात्मक या नकारात्मक दोनों तरह के किरदार निभा रहा हूं, जो एक नियम तोड़ने वाला है। उसके साथ ही, मैं दिल से सही हूं और रिश्तों को महत्व भी देता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप फिल्म के ट्रेलर और रनवे 34 को ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।” यह फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को ईद के आस-पास रिलीज की जाएगी।