ऐश्वर्या राय ने आराध्या केस पर तोड़ी चुप्पी, फेक न्यूज पर जताई नराजगी..

154
Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan

आराध्या बच्चन बीते दिनों चर्चा का विषय रही थीं, जब उनकी सेहत को लेकर एक फेक न्यूज वायरल हुई थी. इसे ​लेकर बच्चन परिवार खासा नाराज हुआ था और उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में आराध्या की तरफ से याचिका दायर की थी. इसके बाद कोर्ट ने बच्चन परिवार को राहत देते हुए फेक न्यूज को तुरंत हटाने का आदेश दिया था. साथ ही इस तरह की फर्जी खबरों को लेकर चैनल विशेष को फटकार भी लगाई थी. अब इस मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है. हाल ही ‘पोन्नियन सेलवन 2’ (PS2) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐश्वर्या ने इस मामले पर अपनी राय रखी.

बीते दिनों आराध्या की सेहत को लेकर एक फेक न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जब यह खबर अभिषेक बच्चन और घर के अन्य सदस्यों के पास पहुंची तो वे बहुत नाराज हुए. इसके बाद 11 साल की आराध्या के नाम पर याचिका दायर की गई, जिस पर कोर्ट ने सख्त रवैया अपनाया था. हाल ही ‘पोन्नियन सेलवन 2’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब ऐश्वर्या से इस विषय पर पूछा गया तो उन्होंने इसे ‘अनावश्यक और असंवेदनशील’ बताया.

ये अच्छी बात है कि आप…

ऐश्वर्या ने इस मामले में आगे कहा, ‘यह अच्छी बात है कि मीडिया सिर्फ उन्हीं बातों को तवज्जो दे रही है, जो सही है. मुझे उम्मीद है कि आप लोग इस तरह की खबरों को आगे कंटीन्यू करेंगे और ऐसी फेक न्यूज को प्रमोट नहीं करेंगे. नकारात्मक खबरों को पहचानने और उन्हें प्रमोट ना करने के लिए शुक्रिया. गलत खबरें अनावश्यक और असंवेदनशील हैं. प्लीज इस तरह की खबरों को आगे ना बढ़ने दें. आप लोगों के सहयोग और समझदारी के लिए धन्यवाद.’