AIMIM ने 9 उम्‍मीदवारों की सूची जारी की

606
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

सांसद असदउद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्‍मीदवारों की एक और list जारी की है. AIMIM पार्टी ने यह 12वीं सूची जारी की है. मंगलवार को सांसद और AIMIM के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने 9 उम्‍मीदवारों के नाम का ऐलान किया. AIMIM पार्टी की इस लिस्‍ट में रशीद जमील, बहराइच की पयागपुर सीट से रईस रहमानी, इसी जिले की कैसरगंज सीट से मोहम्मद बिलाल अंसारी को प्रत्याशी घोषित किया गया है.

इसी क्रम में सुल्तानपुर की इसौली सीट से मोहम्मद मजहर हुसैन, कादीपुर सु.से पुष्पांजलि, आजमगढ़ सीट से कमर कमाल, आजमगढ़ की दीदारगंज सीट से मोहम्मद जावेद, गाजीपुर सीट से डा.आदिल और कौशाम्बी की सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को टिकट दिया गया है. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सांसद असदउद्दीन ओवैसी की पार्टी आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन ( AIMIM) अब तक 88 उम्‍मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. इससे पहले एआईएमआईएम ने 11वीं लिस्ट जारी की थी.

यूपी में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के लिए सभी दलों  ने पूरा दमखम लगा दिया है. वहीं पार्टी लगातार उम्मीदवारों का ऐलान कर रही है.उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा क्षेत्रों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. इस दौरान यूपी में में मतदान 10 फरवरी, 14, 20, 23, 27 फरवरी और 3 और 7 मार्च को सात चरणों में होंगे. वहीं, मतों की गिनती 10 मार्च को होगी