आकांक्षा दुबे की मौत के बाद पहला वीडियो आया सामने, रोते हुए अभिनेत्री ने किया ये खुलासा..

198

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा दुबे बीते दिनों वाराणसी स्थिति एक होटल के कमरें में आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक़ अभिनेत्री एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी गयी थी। अचानक से उनके कमरे में पंखे से झूलती मिली लाश के बाद इस मामले में उनके को – स्टार समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था। अब इसी दौरान आकांक्षा दुबे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे काफी दुखी नजर आ रही है , इस दौरान उन्होंने रोते हुए समर सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

आकांक्षा ने वीडियो में किया ये खुलासा

सामने आए वीडियों में आकांक्षा ने कहा है कि, ”मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदार समर सिंह होगा। जो हो रहा है उसके लिए समर जिम्मेदार है।” 38 सेकेंड के इस वीडियों में वे ख़ासा दुखी नजर आ रही है। इसके आगे बोलते हुए उन्होंने कहा , ” मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया है। बस इतना पता है कि मैं अब नहीं रह रही इस दुनिया में , ये मेरी आप लोगों के साथ लास्ट बातचीत है। अगर मेरा कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार समर सिंह है।” अपनी बात कहने के बाद आकांक्षा कुछ देर तक रोती रहती है और फिर वीडियो खत हो जाता है।

गौरतलब है कि , बीती 26 मार्च को वाराणसी के होटल के कमरें में अभिनेत्री का शव लटकता हुआ पाया गया था। जिसके बाद आकांक्षा के परिजनों द्वारा दिए गए बयान और उनके भाई द्वारा लगाए गए आरोपों के चलते समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस इस मामले में समर सिंह से लगातार पूछताछ कर रही है।