मौत होने के बाद ले जा रहे थे कब्रिस्तान , अचानक फिर चलने लगी सांसे

150
6 people found dead in Sidra

मामला अमेरिका के नर्शिंग होम का है , जहा पर एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया था। जब उसे कब्रिस्तान ले जाया जा रहा था तो अचानक उसकी सांसे फिर से चलने लग गयी। इस मामले को लेकर सभी हैरान है। न्यूयोर्क की 82 साल की वृद्ध महिला को नर्शिंग होम मृत घोषित कर दिया था।


दरसल मृत घोषित करने के बाद जब उसे कब्रिस्तान ले जाया जा रहा था तो मृत घोषित करने के 3 घंटे बाद उसकी सांसे दुबारा चलने लगी, वृद्ध महिला को सुबहे 11 बजे मृत घोषित कर दिया गया था। अंतिम क्रिया के दौरान उनकी सांसे दुबारा चलने लगी। कब्रिस्तान कर्मचारियों ने इस बात की सूचना पुलिस अधिकारियो को दी। मौके वारदात पर पुलिस ने उस वृद्ध महिला को दुबारा नर्शिंग होम भर्ती कराया गया।

ऐसा ही मामला पहले भी आ चूका है , जहा पर नर्शिंग होम के ही कर्मचारियों ने एक वृद्ध इंसान को मृत घोषित कर दिया गया था क्रियाक्रम के दौरान सांसे चलने से उससे फिर से भर्ती करवाया गया। जिसके बाद वहां की कोर्ट ने उस नर्शिंग होम पे फाइन लगा दिया था।

न्यूयोर्क रिपोर्ट की माने तो वृद्ध महिला को उसके नर्शिंग होम ने सुबहे 11 बजे मृत घोषित कर दिया था उसके बाद जब महिला का क्रियाक्रम ले जाया जा रहा था तो अचानक उसकी सांसे चलने लगी थी जिसके बाद उसे फिर से भर्ती कराया गया जिसके बाद 5 फरवरी को उसकी मौत हो गयी।