अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी हुए कोरोना वायरस का शिकार, खुद को किया होम क्वारंटीन

555
Actor Govinda
Actor Govinda

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना वायरस का संकट पैदा हो गया है। कई फिल्मी सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रविवार सुबह अक्षय कुमार ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया था। अब शाम होते-होते दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भी इस महामारी के चपेट में आने की खबर है।

गोविंदा ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद दी है। अभिनेता ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने अपने सभी करीबियों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। गोविंदा ने बताया है कि उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने अपने बयान में कहा, ‘मैं खुद का परीक्षण कर रहा हूं और कोरोना वायरस लड़ने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं।’

अभिनेता ने आगे कहा, ‘हल्के लक्षणों को देखते हुए मैंने आज अपने कोविड-19 की जांच करवाई, जोकि पॉजिटिव आई है। हालांकि घर के अन्य सभी लोगों ने रिपोर्ट निगेटिव है। सुनीता (पत्नी) कुछे हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है।’ गोविंदा ने आगे कहा, ‘मैं इस समय घर पर क्वारंटीन में हूं और सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं हर किसी से जरूरी सावधानियां बरतने की अपील करता हूं। कृपया अपना ध्यान रखें।’ सोशल मीडिया पर गोविंदा के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गोविंदा से पहले अक्षय कुमार ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया है। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि रविवार को वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

अक्षय कुमार ने फैंस को खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अपने नोट में लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी उपायों का पालन कर रहा हूं।’ अभिनेता ने अपने करीबियों से कोरोना वायरस की जांच करवाने और अपना ख्याल रखने की अपील करते हुए नोट में आगे लिखा, ‘मैं उन सभी से अपने कोरोना वायरस की जांच करवाने और ख्याल रखने की अपील करता हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। एक्शन में जल्द वापसी होगी।’